बस अब एक पल जीना हे मुझे…….

बस अब एक पल जीना हे मुझे,

इन खुले आसमान में उड़ना हे मुझे,
इन बादलो के बिच घूमना हे मुझे;
तारो के साथ बाते करनी हे,
चाँद से उसकी चांदनी चुरानी हे।

बस अब एक पल…..

अब आगे पढना नहीं,
अब यहाँ रहना नहीं;
परियो की दुनिया में जाना हे मुझे,
कुछ दिन वहाँ भी रहना हे मुझे।

बस अब एक पल…..

पंछियो से शरारत करनी हे,
प्रकृति में राते काटनी हे;
शेतानो से मिलाना हे,
बस उसे बदलना हे।

अब एक पल रहना…..

Writer: My little sister,

Padmaja Dave,

Insta @ 7107padmaja

Editor: Its me 🙂

Leave a Reply

